Updates
  1. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
  2. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
  3. अष्टप्रहरी अखंडकीर्तन महायज्ञ गरियादोहर में शामिल हुई विधायक गोमती साय,,,,, राम का नाम ही सुख शांति प्रदान करता है - गोमती साय
  4. जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ भाजपा का महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता : पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय सहित जशपुर विधायक ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रकाश डालते हुवे मोदी की गारंटी पूरा करने का बात कहा
  5. रामनवमी पर्व: धूमधाम से निकला रामनवमी का जुलूस जय श्रीराम के उद्घोष से राममय माहौल
slider
slider

एटरनिटी यूथ कॉन्क्लेव 2019 की युवा संसद में देश के प्रमुख एवं जटिल विषयो पर नितिन भंसाली ने छात्रो से किया सीधा संवाद

news-details

रायपुर | राजधानी के अवंति विहार स्तिथ स्टडी सर्कल में आयोजित एटरनिटी यूथ कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया जिसमें रायपुर, बिलासपुर ओर छत्तीसगढ़ के विभिन्न कॉलेजों एवं दिल्ली यूनिवर्सिटी से  लगभग 90 होनहार विद्यार्थियों ने भाग लिया दिन भर चले विभिन्न सेशन में छात्रो ने देश के प्रमुख जटिल मुद्दों पर खुल कर अपने विचार रखे और इस पर डिबेट की. कॉन्क्लेव के युवा संसद कार्यक्रम में छात्रो ने नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह, अजिर रंजन चौधरी, महुआ मोइत्रा आदि नेताओ का रोल प्ले करते हुए युवा संसद में भाग लिया.   

यूथ कॉन्क्लेव के समापन अवसर पर पब्लिक इशू सोशल फाउंडेशन के चैयरमेन ओर कांग्रेस नेता नितिन भंसाली मुख्य अतिथि ओर वक्ता के रूप में शामिल हुए, नितिन भंसाली ने छात्रो को संबोधित करते हुए अपने उदबोधन में छात्रो से कहा कि अभी सीएए, यूनिफार्म सिविल कोड जैसे मुद्दों पर चर्चा किये जाने की आवयश्कता नही है यह सब जनता का ध्यान गुमराह किये जाने हेतु केंद्र सरकार द्वारा छेड़े गए मुद्दे है वास्तविकता में वर्तमान में चर्चा और उस पर समाधान का कोई विषय है तो वह है देश की गिरती अर्थव्यवस्था, नारी असुरक्षा, महंगाई और बेरोजगारी है उन्होंने छात्रो से कहा कि आप सब किसी भी स्तिथि में मजबूर नही वरन मजबूत बने और राष्ट्र के नव निर्माण में अपना योगदान दे. नितिन भंसाली ने युवा संसद में भाग लेने वाले छात्रो से सीधा संवाद करते हुए उनके प्रश्नों का उत्तर देते हुए छात्रो को प्रोत्साहित करते हुए युवाओं को राजनीति में आने के लिए आमंत्रित भी किया.

एटरनिटी यूथ कॉन्क्लेव के सफल आयोजन में आयोजन समिति के प्रथम दावर, आयुष जयसरकार, शिप्रा चंद्रवंशी, सार्थक तापड़िया, चिराग कुमार आदि छात्र उपस्थित थे, कार्यक्रम के अंत मे विजेता छात्रो को नितिन भंसाली के हांथो मोमेंटो ओर सर्टिफिकेट देकर पुरस्कृत किया गया.

 

 

whatsapp group
Related news