Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

सरकारी कर्मचारियों पर फिर आफत…नही मिलेगी छुट्टी…नया साल.. ..नगरीय निकाय के बाद अब पंचायती चुनाव…

news-details

छुट्टी लेने केेेे लिए लेनी पडेगी अनुमति कलेक्टर दीपक सोनी

शमरोज खान सूरजपुर 

2019 सूरजपुर जिले में सरकारी कर्मचारियों के लिए छुट्टी के मामले में काफी निराशाजनक रहा है। गर्मियों की छुट्टी में लोकसभा चुनाव, दीवाली के बाद नगरीय निकाय और अब क्रिसमस और नए वर्ष पर त्रिस्तरीय पंचायत आदर्श चुनाव आचार संहिता लग गई है। जिससे अब कर्मचारियों को अब छुट्टी नहीं मिल पााएगी। जिससे उनके परिवारजनों का नए वर्ष का मजा  किरकिरा हो गया है।

वहीं सूरजपुर  कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सोनी  ने बताया कि त्रिस्तरीय निर्वाचन 2019 को निष्पक्ष, स्वतंत्र, और शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिले के सभी पंचायत क्षेत्रों में आदर्श आचरण संहिता प्रभावशील हो गई है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा है कि सभी अधिकारी-कर्मचारी आदर्श आचरण संहिता का कडाई से पालन करेंगे तथा जिला निर्वाचन अधिकारी के अनुमति के बिना कोई भी अधिकारी एवं कर्मचारी मुख्यालय नहीं छोड़ेगे। उन्होंने कहा है कि सभी अधिकारी-कर्मचारी संपूर्ण निर्वाचन प्रक्रिया तक अपने निर्धारित मुख्यालयों में ही रहेंगे और आवश्यकता पड़ने पर अल्प सूचना पर उपस्थित होंगे।

whatsapp group
Related news