Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

रतलाम : जिला पुलिस अधीक्षक की निर्देशन में अवैध शाराब विक्रेताओं के खिलाफ जम कर की गई कार्यवाही

news-details

भरत शर्मा रतलाम

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम : पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। एसपी गोरव तिवारी के निर्देश पर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है ।

रावटी थाना पुलिस को सूचना मिली कि चैनपुरा फंटे के पास स्थित खेत पर शराब छुपाकर रखी है। सूचना मिलते ही पुलिस मुखबिर के बताए गए स्थान पर पहुंचकर छानबीन की तो खेत में बक्से रखे मिली देखने पर उसमें शराब रखी मिली। पुलिस ने खेत से सात बक्सों को जब्त कर उनमें भरे 345 क्वार्टर जब्त किए। जब्तशुदा शराब 17 हजार से ज्यादा कीमत के बताए जाते है। पुलिस ने इस मामले कैलाश नामक युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट में केस दर्ज किया है।

इसी थाना पुलिस को हरथल मेघलाखाली रोड पुलिया के पास से भी एक युवक के पास शराब के साथ मिला। पुलिस ने पकड़ाए युवक के पास से देशी प्लेन शराब के 20 क्वार्टर सहित बीयर जब्त की है। हरथल मरूड़ा का माल रोड से भी सरदार के कब्जे से पुलिस ने सीलबंद 19 क्वार्टर सहित तीन बीयर जब्त कर दोनों के खिलाफ अलग-अलग केस दर्ज किया।

शराब जब्त- इटावा माताजी रोड सालाखेड़ी के पास से एक युवक को शराब ले जाते पकड़ा। पुलिस ने पकड़ाये युवक के पास से  देशी प्लेन के 20 क्वार्टर जब्त किए। पुलिस के मुताबिक पकड़ाया युवक सालाखेड़ी का मांगीलाल है, इसके खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट में केस दर्ज किया है।

खाचरोद रोड पानी की टंकी के पास बरबोदना से जुझारसिंह राठौड़ को पकड़ा। पुलिस ने इसके पास से 30 क्वार्टर देशी प्लेन शराब जब्त किए। पल्दूना फंटा से बबलु से नामली पुलिस ने 28 क्वार्टर देशी प्लेन शराब के जब्त किए। शिवगढ़ बाजना रोड ग्रिड के पास छामउड़ा से बखतपुरा खुर्द के रहने वाले युवक को पकड़ा। पुलिस ने इसके पास से 10 लीटर कच्ची हाथभट्टी की महुआ शराब जब्त की। दीनदयालनगर पुलिस ने पलसोड़ी चौराहे से निलेश नामक युवक को पकड़ा। पुलिस ने इसके पास से 5 लीटर हाथभट्टी की कच्ची शराब जब्त की। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने जवाहरनगर मुक्तिधाम के पास से दीपक नामक युवक के पास से शराब जब्त की। रिंगनोद पुलिस ने असावती नाला से गजेन्द्र से शराब जब्त की वहीं महूृ-नीमच रोड बाछड़ा डेरा ढोढर से नितेश नामक युवक को प्लास्टिक की केन में हाथभट्टी की कच्ची  शराब ले जाते पकड़ा।

बाजना पुलिस ने आली रोड से प्रकाश के कब्जे से 7 लीटर कच्ची हाथभट्टी की महुआ  शराब जब्त की। केलकच्छ लुकीपाड़ा से गोपाल से भी पुलिस ने 21 क्वार्टर देशी प्लेन के जब्त किए  कालूखेड़ा थाना पुलिस ने जेठाना रहवासी प्रेमनाथ से 18 क्वार्टर देशी प्लेन शराब जब्त की। सुखेड़ा फंटा पिपलौदा जावरा फंटे से जीवन से पिपलौदा पुलिस ने 19 क्वार्टर जब्त कर 34 आबकारी एक्ट में अपराध दर्ज किया।

whatsapp group
Related news