Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

कलेक्टर डोमन सिंह को ध्वज प्रतीक लगाकर कोरिया में सशस्त्र सेना झंडा दिवस का हुआ शुभारंभ

news-details

अफ़सर अली

बैकुंठपुर । प्रतिवर्ष की भांति इस वर्श भी सशस्त्र सेना झंडा दिवस के रूप में मनाया गया। सशस्त्र सेना झंडा दिवस का मुख्य समारोह जिला कलेक्टोरेट के प्रथम तल स्थित जिला सैनिक कल्याण कार्यालय में आयोजित किया गया। प्रभारी जिला सैनिक कल्याण अधिकारी श्री रणजीत सिंह बिष्ट की अगुवाई में कल्याण संयोजक श्री सुरेश कुमार सोनी ने कलेक्टर डोमन सिंह को ध्वज प्रतीक लगाकर सशस्त्र सेना झंडा दिवस का शुभारंभ किया। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर  एस.एस.दुबे सहित भूतपूर्व सैनिक एवं उनके आश्रितों के साथ साथ अन्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

कलेक्टर डोमन सिंह ने बताया कि पराक्रमी, वीर एवं शहीद सैनिकों के सम्मान और साहस का आदर तथा देश के आम नागरिकों व सशस्त्र बलों के मध्य स्थापित पारंपरिक रिश्तों को और भी अधिक मजबूत बनाने के लिए सशस्त्र सेना झंडा दिवस का आयोजन किया जाता है। उन्होंने उपस्थित समस्त भूतपूर्व सैनिकों, सैनिकों की विधवाओं, सेवारत सैनिकों एवं उनके आश्रितों से जिला सैनिक कल्याण कार्यालय से सतत संपर्क बनाये रखने का आग्रह किया।

कार्यक्रम में सैनिक कल्याण बोर्ड के प्रभारी ने जिले में स्थानीय निवासियों को सेना में शामिल होने के लिए मौका देने का विशेष पहल करते हुए जिले में सेना भर्ती का आयोजन कराने का आग्रह किया। इस पर कलेक्टर ने जिला प्रशासन की ओर से हरसंभव प्रयास करने की बात कही।

whatsapp group
Related news