Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

रतलाम : नहीं रुक रही है चोरी की वारदात ,पुलिस पूरी तरह से निष्क्रिय, दुकान में घुसकर 40000 की चोरी ...

news-details

भरत शर्मा रतलाम

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम : स्टेशन रोड थाना अंतर्गत एक दुकान में घुसकर अज्ञात व्यक्ति नोटों की थैली चुरा ले गया। थैली में तकरीबन 40 हजार रुपए रखे हुए थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के अनुसार उषा अशोक कुमार जैन की न्यूरोड पर ही जनसेवा वस्त्र भंडार नाम से कपड़े की दुकान है। 25 नवंबर के दिन अज्ञात व्यक्ति जैन की दुकान से एक थैली उठाकर चुरा ले गया, जिसमें चालीस हजार रुपए रखे थे। थैली नहीं मिलने पर चोरी का पता चला। फरियादिया ने बाद में इसकी सूचना स्टेशनरोड थाना पुलिस को दी।

खेत पर बंधे मवेशी चोरी

खेत पर बांधे जाने वाले मवेशियों पर भी अब चोरों की निगाहें टेढ़ी होने लगी है। जिले के गांव नवेली से बदमाश लगभग एक लाख कीमत के मवेशी चुरा ले गए।

जिले के गांव नवेली रहवासी पप्पूपाल पिता राधेश्याम पाटीदार का गांव में ही खेत है। पप्पूलाल पाटीदार के मवेशी रोजाना खेत पर ही बांधे जाते थे कि गत 4 दिसंबर की देररात को अज्ञात व्यक्ति खेत पर बंधी तीन भैसे सहित एक बछड़े को चुरा ले गए। चोरी गए मवेशी 95 हजार के लगभग के बताए जा रहे है। अगले दिन सुबह देखा तो खेत पर बंधे मवेशी नदारत मिले। बाद में पता चला कि अज्ञात व्यक्ति खेत पर बंधे मवेशियों को खोलकर चुरा ले गया। बहरहाल, कालूखेड़ा थाना पुलिस ने फरियादी पप्पूलाल पाटीदार की रिर्पोट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

whatsapp group
Related news