Updates
  1. अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ा वर्ग को आर्डिनेशन काउंसिल ने गोदरीपारा में मनाया बाबा भीमराव अंबेडकर का जन्मदिवस
  2. कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में जिले में बाल विवाह की पूर्णतः रोकथाम हेतु किया गया टास्क फोर्स का गठन,रामनवमी एवं अक्षय तृतीया के अवसर पर बाल विवाह होने की है संभावना
  3. चुनाव प्रचार के दौरान ट्रेक्टर चलाते नजर आए स्वास्थ मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल
  4. रिश्ते को शर्मसार करने का मामला पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बेटे को किया गिरफ्तार।
  5. रविवार शाम जनसेवा अभेद आश्रम नारायणपुर में सप्तमी पूजा के अवसर पर भारी संख्या में जुटे श्रद्धालु , ढोल मंजीरा के साथ निकाली गई माता भगवती जी का डोला।
slider
slider

माहिरा और सोनम का यह अंदाज लोगों को खूब भाया

news-details

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों ही एक दूसरे से गर्मजोशी से मिलती हुई नजर आ रही हैं। आपको बतला दें कि फ्रांस में चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर काफी अलग अंदाज में दोनों अदाकारा दिखीं हैं। मशहूर कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरेल के लिए रेड कारपेट पर वॉक करने के बाद सोनम कपूर और माहिरा खान इवेंट में एक दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाते हुए दिखीं तो सभी के दिल धड़क गए। दरअसल ऐसा करते हुए दोनों ही अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे के लिए दिल खोलकर प्यार बरसाया। जिससे उनकी तस्वीर में लाजवाब कशिश पैदा हो गई। यही वजह है कि तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रही है। गौरतलब है कि लॉरेल पेरिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सोनम और माहिरा की यह तस्वीर शेयर की है। नई नवेली दुल्हन सोनम ने कान में रेल्फ एंड रुस्सो द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस ऑफ व्हाइट रंग के लहंगे के साथ रेड कारपेट पर उतरीं। वो इसमें बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं दूसरी तरफ पहली बार कान में पहुंची माहिरा खान ने ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर लोगों का दिल लुभाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी।

whatsapp group
Related news