Updates
  1. बाजार मे उस समय अफरा तफरी मच गया जब एक बाज ने भंवर मधुमखी को मार दिया
  2. रायगढ़ लोकसभा प्रत्यासी राधेश्याम राठिया 22 अप्रैल को जशपुर विधानसभा के दौरे पर,जिला संयोजक ओमप्रकाश सिन्हा ने जारी किया दौरा कार्यक्रम,कहा मोदी की गारंटी पर जनता से मांगा जाएगा वोट
  3. जीवनदायनी तिवारी नाला के जीर्णोद्धार से दूर हो सकता है शहर में मंडराया गंभीर जल संकट,निदान हेतु जल संसाधन विभाग के 42.6 लाख रुपए का प्रस्ताव प्रशासन के पास लंबित,डीएमएफ मद से कार्य किए जाने प्रस्ताव पर मुहर की प्रतीक्षा
  4. ईब नदी व्यपवर्तन योजना से लाभान्वित हो रहे किसान,8 ग्राम के लोगों को हो रहा सब्जी और धान की खेती करने में फायदा,जल संसाधन विभाग का दावा गर्मी में भी ईब नदी व्यपवर्तन योजना से 365.80 हेक्टेयर में हो रहा फसल का उत्पादन
  5. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
slider
slider

अखिल भारत हिन्दू महासभा के मार्गदर्शन में सुदर्शन वाहिनी , हिन्दू स्वराज्य सेना , हिन्दू युवक सभा , हिन्दू महिला सभा सहित विभिन्न हिंदूवादी और राष्ट्रवादी संगठनों ने जेएनयू व हिन्दू विरोधी गतिविधियों के खिलाफ निकाली रैली

news-details

भरत शर्मा रतलाम

आज का दिन न्यूज पोर्टल :  अखिल भारत हिन्दू महासभा के मार्गदर्शन में सुदर्शन वाहिनी , हिन्दू स्वराज्य सेना , हिन्दू युवक सभा , हिन्दू महिला सभा सहित विभिन्न हिंदूवादी और राष्ट्रवादी संगठनों ने २४ नवंबर को मुनिरका मेट्रो स्टेशन से जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय तक विशाल भगवा यात्रा निकाली । भगवा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में नौजवानों , विद्यार्थियों और महिलाओं ने हिस्सा लिया ।

     सुदर्शन वाहिनी के अध्यक्ष आजाद विनोद के नेतृत्व में आयोजित भगवा यात्रा आरंभ होने से पूर्व मुनिरका रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में उपस्थित हिन्दू प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि जे एन यू परिसर सनातन धर्म और उसकी संस्कृति को समाप्त करने वाले देशद्रोही तत्वों का सबसे बड़ा केंद्र बन चुका है । जे एन यू को बंद कर देना चाहिए ।

    अपने संबोधन में रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने हिन्दू समाज से भगवा के सम्मान में सड़कों पर उतरकर हिन्दू महासभा के धर्मयुद्ध से जुड़ने का आहवान किया । उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज अपनी सुरक्षा को लेकर अब भी जागरूक नहीं हुआ तो कमलेश तिवारी की तरह गला रेतकर मार दिया जाएगा ।

     सुदर्शन वाहिनी दिल्ली प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य गुरु आकाश गुप्ता ने अपने संबोधन में हिंदुत्व , भगवा और स्वामी विवेकानन्द जी के सम्मान में एकजुट होने और देश विरोधी वामपंथी विचारधारा को भारत की धरती से नेस्तनाबूद करने का आहवान किया । हिन्दू महासभा के प्रदेश संयोजक मदन लाल गुप्ता ने भी प्रेरक उद्बोधन से उपस्थित हिन्दू प्रतिनिधियों का मार्गदर्शन किया । 

     हिन्दू प्रतिनिधियों ने जे एन यू परिसर के लिए भगवा यात्रा आरंभ की । हिन्दू प्रतिनिधि " जय श्री राम ", वन्दे मातरम " और " भारत माता की जय " की नारेबाजी करते हुए जे एन यू परिसर स्थित स्वामी विवेकानंद प्रतिमा की ओर बढ़ने लगे । जे एन यू परिसर से पहले भगवा यात्रा के साथ भारी संख्या में मौजूद पुलिस बल ने बेरिटेक लगाकर भगवा यात्रा को आगे बढ़ने से रोक दिया । पुलिस ने धारा १४४ लागू होने का हवाला दिया । पुलिस द्वारा भगवा यात्रा रोक जाने से आक्रोशित हिन्दू प्रतिनिधियों ने देर तक हिन्दू विरोधी ताकतों के खिलाफ नारेबाजी की ।

    इस अवसर पर हिन्दू महासभा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गुरबचन सिंह बडसीवाल , प्रचार मंत्री जय सिंह , पूर्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अधिवक्ता सुशील मिश्र , हिन्दू महिला सभा दिल्ली की अध्यक्ष सीमा रानी , हिन्दू विद्यार्थी सभा यूनिट अध्यक्ष शिल्पा , हिन्दू युवक सभा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रिक्की चौहान , युवा नेता शिवा सहित हिन्दू महासभा के ५० से अधिक प्रतिनिधियों ने सहभागिता की ।

whatsapp group
Related news