Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

दो मोटर सायकिल के आपस मे टकराने से दोनो बुरी तरह हुए घायल,,,,वन्ही पत्नी को खरोंच तक नही आई। बेहोशी हालत में दोनो को 108 के सहायता से हॉस्पिटल भेजा गया।

news-details

निरंजन मोहन्ती

नारायणपुर :- नारायणपुर थाना के अंतर्गत जामचुंवा में दो मोटर सायकिल के आपस में जोरदार टकराने से दोनो चालक बुरी तरह घायल हुए, बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटर सायकिल के सामने के सभी पार्ट्स टूट कर सड़क पर बिखर गए।

         ग्राम बनकोम्बो निवासी अमरनाथ राम अपनी पत्नी सुखमनी को लेकर कुनकुरी सामान खरीदने गया हुआ था वापसी के दौरान लगभग 5 बजे जामचुंवा के पास तेज रफ्तार से नारायणपुर से कुनकुरी के ओर जा रहा गड़ाकाट निवासी सतीश ने गलत दिशा में वाहन चलाते हुए गाड़ी को टक्कर मारी,जिससे दोनों चालक के सिर कान और नाक से खून लथपथ हो गए वन्ही पत्नी को एक खरोंच तक नही आई दोनो घायल को बेहोशी हालत में ग्रामीणों की मदत से 108 एम्बुलेंस बुलाकर कुनकुरी भेजा गया।

whatsapp group
Related news