slider
slider

पखांजूर-मायापुर/माटोली.-3 भाजपा का हल्लाबोल कार्यक्रम में किसानों का व्यापक जन समर्थन मिला

news-details

सूजन कोविराज

भाजपा का हल्लाबोल कार्यक्रम में किसानों का व्यापक जन समर्थन मिला।  छत्तीसगढ़ राज्य के कांग्रेस सरकार के खिलाफ़ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया । आंदोलन में भूपेश बघेल मुर्दाबाद के नारे लगाए गये ।

15 नवम्बर को भाजपा संगठन ने प्रदेश के सभी मण्डल में प्रदेश सरकार के खिलाफ धान खरीदी के मामले मे कांग्रेस द्वारा की जा रही नौटंकी के विरोध में भूपेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला । भाजपा संगठन ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए जमकर नारे बाजी की। इस हल्ला बोल कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी पखांजुर पहुचे । धरना स्थल पहुच कर धरना में बैठे कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुए मंच को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की नीति हमेशा से ही किसान विरोधी रहा है ।घोषणा पत्र में किये वायदा को पूरा न कर कांग्रेस सरकार अभी केंद्र सरकार पर निशाना साध रहा है। जब कि किसानों को कांग्रेस सरकार ने 2500 रु प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदने का वायदा किया था जो अब सरकार किसानों को धोखे में रख रही है।

प्रितपाल सिंह ने भाजपा की तारीफ करते हुए कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया बतलाया की कांग्रेस को कथनी और करनी में अंतर है।  झूठ का पुलिंदा ज्यादा देर नही टिकती वक्त बदलने देर नही लगती, भाजपा किसानों के समर्थन में हमेशा साथ खड़ी रहेगी। 

पूर्व विधायक अंतागढ़ भोजराज नाग ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की प्रदेश सरकार केवल सत्ता की भूखी है। किसानों को धान फसल का उचित दाम मिलना चाहिए।   , नोहर उसेंडी ने भी मंच को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे ,इसके अलावा तहसीलदार पखांजुर को ज्ञापन सौपा गया । इस अवसर पर

असीम राय नंगर पंचायत अध्यक्ष , नारायण साहा नगर पंचायत उपाध्यक्ष , मण्डल अध्यक्ष श्यामल मण्डल , महामंत्री स्वतंत्र नामदेव , महामंत्री पखांजुर राजेश नायर ,

whatsapp group
Related news