Updates
  1. स्वीप प्रोग्राम के तहत के. बी. पटेल कॉलेज की रासेयों इकाई ने निकाली जागरूकता रैली एवं किया मेहँदी प्रतियोगिता का आयोजन
  2. महावीर स्वामी के जन्म महोत्सव पर हल्दीबाड़ी में स्कूली बच्चों ने किया स्वामी जी के उपदेशों पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम
  3. नाबालिग को गर्भवती करने एवं उसकी हत्या करने के अभियुक्त दीपक गुप्ता को कोतबा पुलिस ने किया गिरफ्तार,,आरोपी के विरूद्ध चौकी कोतबा में धारा 302, 376(2)(ढ) भा.द.सं. एवं 6 पाॅक्सो एक्ट का अपराध दर्ज
  4. प्लास्टिक नहीं, धरती बचाओ! निशान्त
  5. पुलिस प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम एवं मतगणना स्थल का निरीक्षण किया,सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली आवश्यक दिशा निर्देश दिए
slider
slider

जिले के 40 चयनित पर्यटक क्षेत्रो में होगा पर्यटन क्षेत्र में बढ़ावा,,,,,सासंद नंदकुमार साय विधायक यू ङी मिंज के बीच उपजे विवाद में विधायक ने नंदकुमार साय से भी सहयोग का बात कहा ।

news-details

 नारायणपुर -: जशपुर जिले के नागलोक में पर्यटन की दस्तक के साथ ही पर्यटन के लिए चयनित कोतेबीरा धाम के कपाट द्वार को लेकर यूडी मिंज और नन्द कुमार साय के आमने सामने शुरू हुए बखेड़े पर विधायक यूडी मिंज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा है उनके द्वारा जो घोषणा की गई थी उस घोषणा के अनुरूप जशपुर  से लोक निर्माण विभाग के एसी सहित चीफ इंजीनियरों की टीम बुलाकर उक्त स्थल का चयन किया गया था,, उक्त स्थान पर हैंगिंग ब्रिज लगना है जिसकी रूपरेखा तैयार हो चुकी है!!


नन्दकुमार साय द्वारा कपाटद्वार के लिए किए गए प्रयास पर उन्होंने कहा भाजपा के दिग्गज नेता नन्दकुमार साय के द्वारा उक्त स्थल को पर्यटन के लिए चुनना महज एक संयोग है उन्होंने नन्दकुमार साय द्वारा कोतेबीरा धाम के लिए किए गए प्रयास को उक्त स्थल के लिए वरदान बताया उन्होंने कहा यह बहुत अच्छी पहल है स्वागत योग्य है यह प्रयास!!


 विधायक यूडी मिंज ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि हमारा प्रयास किसी एक क्षेत्र को पर्यटन के लिए विकसित करना न होकर सम्पूर्ण जिले के पर्यटन स्थलों को संवारना है इसीलिये उन्होंने रायपुर एवम जशपुर की संयुक्त टीम बुलाई थी जिन्होंने सभी स्थलों का मुआयना कर हर स्थल को पर्यटन के रूप में विकसित करने मसौदा तैयार कर उन्हें दिया था !!


उन्होंने भाजपा नेता नन्दकुमार साय के प्रयास की तारीफ करते हुए कहा उनका यह प्रयास क्षेत्र के लिए अनुपम योगदान है पूर्व में 15 साला भाजपा के शासन काल मे पर्यटन विभाग जशपुर में रहते जो कार्य नही हुआ वह कार्य अब भाजपा के सत्ता से जाते ही शुरू हो गया उन्होंने कहा इस विषय पर वे नन्दकुमार साय जी से मिलकर चर्चा करेंगे और साझा प्रयास कर क्षेत्र को विकसित करेंगे!!


युवा व ऊर्जावान विधायक यूडी मिंज की पर्यटन के क्षेत्र में जिले को विकसित करना,, जिले से पलायन को रोकने पर्यटन को स्वरोजगार से जोड़कर रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना प्राथमिकता है उनकी खुद की भी रुचि के अनुरूप यह कार्य है जिसकी मॉनिटरिंग वे स्वंय कर रहे हैं!!

whatsapp group
Related news