Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

गांधी जयंती के अवसर पर सड़क पर उतरे विधायक,दुकानदारों से की प्लास्टिक के प्रयोग न करने अपील

news-details

कुनकुरी //जशपुर। कुनकुरी में कल गांधी जयंती के अवसर पर विधायक यूडी मिंज अपने चिर परिचित अंदाज़ में कुनकुरी के सड़कों पर दिखे हाथ जोड़े व्यापारियों से प्लास्टिक से होने वाले नुकसान,, प्लास्टिक से होने वाली पर्यावरण की क्षति को बताते हुए प्लास्टिक के प्रयोग को पूर्णतः बन्द करने आवाहन किया!!
अपने कुनकुरी निवास से मंगलभवन में पूर्व आयोजित कार्यक्रम में पैदल जाते व्यापारियों के अभिवादन का अपने अंदाज में जवाब देते जन सामान्य सहित व्यापारियों को प्लास्टिक के प्रयोग से होने वाले नुकसान को बताते,, प्लास्टिक से हमारे जीवन पर पड़ने वाले असर की जानकारी देते वन एवम पालतू मवेशी के प्लास्टिक खाने के बाद कैंसर की चपेट में आकर असमय दम तोड़ने जिम्मेदार प्लास्टिक को बताते इसके प्रयोग को पूर्णतः बन्द करने अपील की इस दौरान बड़ों का आशीर्वाद और हमउम्र और बच्चों में प्यार बांटना नही भूले!!
मंगलभवन में गांधी जयंती पर हुए कार्यक्रम में आये अतिथियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने जिले में स्वच्छता पर अग्रणी बनने  सभी से स्वच्छता अभियान में शामिल होने अपील की वहीं वनों के अति दोहन पर उन्होंने कहा वन से ही हम और हमारा जीवन है,, मगर आज हम स्वार्थवश अपने ही जीवन पर कुल्हाड़ी चला रहे हैं पेड़ों की कटाई वन्य जीवों का अवैध शिकार,, हमें जल और शुद्ध हवा से दूर कर रहा है जिसे हमें मिलकर सहेजना होगा,, हमें वनों को बचाने के साथ ही नए वन बसाने वन्यजीवों के अवैध शिकार को रोकने सख्त कदम उठाने होंगे!!
इस अवसर पर कार्यक्रम स्थल पर कांग्रेस भाजपा के नेताओं सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक एवं ग्रामीण उपस्थित रहे!!

whatsapp group
Related news