Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

राहुल प्रियंका गांधी सेना कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नियुक्त हुए शशिधर जायसवाल (मटरू)

news-details

 

 

समर्थकों में हर्ष व्याप्त

चिरमिरी । राहुल प्रियंका गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश शर्मा के अनुशंसा पर एंड्रेव मक्फ़रलैंड के नेतृत्व में कांग्रेस ने राहुल प्रियंका गांधी सेना का जिलाध्यक्ष शहर के बड़ा बाजार निवासी शशिधर जायसवाल को नियुक्त किया है । इनकी नियुक्ति से पूरे ज़िले के कांग्रेसजनों में हर्ष व्याप्त है व समस्त कांग्रेसजनों ने बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की है ।

गौरतलब है कि शशिधर जायसवाल कांग्रेस के सक्रिय समर्पित व निष्ठावान कार्यकर्ता है । इनकी इस नियुक्ति से युवाओं में भी जोश व सकारात्मक संदेश जा रहा है । कांग्रेस के इस कर्मठ, जुझारू, मिलनसार कार्यकर्ता की नियुक्ति पर पूरे शहर से लेकर जिले में हर्ष व्याप्त है । इनकी नियुक्ति से निश्चित ही संगठन मजबूती की ओर अग्रसर होगा। 

इस नियुक्ति के बाद शशिधर जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताते हुए मुझे राहुल प्रियंका गांधी सेना का अध्यक्ष नियुक्त किया । उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से संगठन के प्रति अपने कर्तव्यो का मेहनत व निष्ठाभाव से कदम से कदम बढ़ाकर काम करूंगा। कहा कि कांग्रेस पार्टी को मजबूती को मजबूती प्रदान करने के साथ ही उचाईयों की ओऱ ले जाना मेरी प्रथमिकता होगी।

इनकी नियुक्ति पर दुर्गा केशरवानी  (अल्लू), विनोद जायसवाल, अभय कुमार पांडेय, अमित अग्रवाल, शनि पाण्डेय, शिवम अग्रवाल, विकास जैन, मनीष जैन, किशोरी सोनकर, हैप्पी अग्रवाल, सतीश सोनकर, राजेन्द्र बेदी, गुरभेज सिंह सहित अन्य कांग्रेसजनों ने बधाई व शुभकामनाएं दी ।

whatsapp group
Related news