Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

विधायक डॉ. विनय ने ली एसईसीएल, पीएचई व निगम के अधिकारियों की बैठक..

news-details

अफ़सर अली

 

सड़क, वाटर एटीएम, जल आवर्धन सहित अन्य मुद्दों पर कार्य जल्द पूरा करने के दिये निर्देश

 

चिरमिरी । मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने गुरुवार को नगर पालिक निगम की आयुक्त सुमन राज, एसईसीएल के एस ओ सीविल संजय सिंह, पीएचई इंजीनियर पी.के.पवार, श्याम देश पाण्डेय सहित एसईसीएल व पीएचई के कई अधिकारियों के साथ बैठक की । बैठक में मुख्यरूप से चिरमिरी एसईसीएल की सड़क की मरम्मत पोंडी से कोरिया गेल्हापानी 14.03 कि.मी.की सड़क का कार्य 15 - 20 दिनों के  भीतर चालू करने, 1 करोड़ की लागत से कुरासिया, गोदरीपारा की सड़कों का काम शुरू करने व उसमे तेज़ी लाने, इसी प्रकार पोंडी चौक से कोरिया गेल्हापानी, डोमनहिल होते हुए 6 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का काम 15 दिवस के भीतर चालू करने के साथ ही पूरे चिरमिरी क्षेत्र में अतिरिक्त ब्राँच रोड़ के लिए 5 करोड़ का प्रस्ताव एसईसीएल को बनाकर भेजने को कहा ।  एनसीपीएच हल्दीबाड़ी, डोमनहिल, गोदरीपारा, छोटाबाजार, सहित 5 जगहों पर नए वाटर एटीएम लगाने, देवा माइंस में 15 एचपी का 02 समरसेबल पम्प लगाने, पीएचई से क्षेत्र में नल कनेक्शन देने, काली बाड़ी के पास जर्जर गड्ढे को भरने, कालीबाड़ी से बड़ाबाजार तक स्टीट लाईट, पेवर ब्लाक लगाने, इसी प्रकार नगर निगम व एसईसीएल के अधीनस्थ आने वाले जगह पर बेहतर साफ-सफाई कराने का निर्देश  अधिकारियों को दिया।

 

वही चिरमिरी जल आवर्धन योजना को जल्द प्रारंभ करने चिरमिरी फिल्टर हाउस निरीक्षण कर जलावर्धन योजना के तहत हसदेव एनीकेट बेल भी निरीक्षण किया ।

 

बता दे कि बीते कई वर्षों से चिरमिरी क्षेत्र में पानी की भीषण समस्या बनी है, जिसको लेकर क्षेत्र के विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने पहल कर जल आवर्धन योजना के कार्य को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है  ।  विधायक डॉ विनय ने बताया कि ये योजना पुर्ण होने के बाद चिरमिरी क्षेत्र में पानी की विकराल समस्या से लोगो को निज़ात मिल जाएगी ।

 

विधायक डॉ. विनय ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यो की प्रगति की रिपोर्ट अधिकारियों से मांगी, साथ ही उन्होंने अधिकारियों से कार्य मे तेजी लाने का निर्देश दिया। विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने निगम आयुक्त को कहा कि अपने अधीनस्थ अधिकारियों की विकास से सम्बंधित प्रगति रिपोर्ट का हिसाब प्रतिदिन लेवे उन्होंने विकास कार्यो में किसी भी तरह की कोताही न बरते।

 

इस दौरान ब्लाक कांग्रेस चिरमिरी के अध्यक्ष सुभाष कश्यप, शोएब अख्तर,  विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन, विधायक निज सहायक एस. के. जांगड़े, प्रदीप प्रधान, ओ. पी. प्रीतम, रज्ज़ाक खान, रवि बिरहा, योगेश साहू, अरुण विश्वकर्मा, चन्द्रभान बर्मन, सहाबुद्दीन व अरमान हथगेन मौजूद रहे।

whatsapp group
Related news